Contact Us
Contact Us
Contact Us

हमसे जुड़िये

चाहे आप सामान्य जानकारी की तलाश कर रहे हों, कोई विशिष्ट प्रश्न पूछना चाहते हों, या हमें कुछ प्रतिक्रिया देना चाहते हों- हम हमेशा सुन रहे हैं!

आप निम्नलिखित में से किसी भी स्पर्श बिंदु पर हम तक पहुँच सकते हैं:

  • Email

    customercare@tmf.co.in

    ईमेल

  • Whatsapp

    7700910888

    वॉट्स्ऐप

  • 1800 209 0188

    1800 209 0188

    कस्टमर केयर टोल फ्री
    सोमवार शनिवार
    (9:00 पूर्वाह्न से 7:00 अपराह्न)

  • www.tmf.co.in

    www.tmf.co.in

    वेबसाइट अपने प्रश्न दर्ज करें, हमारी शाखाओं का पता लगाएं, ऋण के लिए आवेदन करें, विशेष प्रस्ताव और अधिक (वेबचैट सुविधा उपलब्ध)।

  • TMF Complaint

    "TMF शिकायत" 9223192231 पर

    "TMF (स्पेस) कंप्लेंट" SMS करें और 9223192231 पर भेजें और हमारी कस्टमर केयर टीम से कॉल बैक प्राप्त करें

  • Have a Complaint?

    कोई शिकायत है?

    हम सुन रहे हैं! यहाँ क्लिक करें!

शिकायत निवारण तंत्र

हम अपने द्वारा प्रदान किए जाने वाले उत्पादों और सेवाओं पर आपको आवश्यक सभी सहायता प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

टाटा मोटर्स फाइनेंस ने हमारे सभी ग्राहकों के लिए एक शिकायत निवारण तंत्र स्थापित किया है। हमारी कंपनी या इसकी आउटसोर्स एजेंसियों से संबंधित सभी शिकायतें हमारे सीआरएम में पंजीकृत और ट्रैक की जाएंगी। शिकायतों के निवारण की सुविधा के लिए, हमने निम्न स्तर स्थापित किए हैं।

  • Email at

    ईमेल करें

  • Call US

    हमें कॉल करें

    1800-209-0188
    कस्टमर केयर:
    सोमवार-शनिवार
    सुबह 9:00 बजे से शाम 7:00 बजे तक

  • WhatsApp

    वॉट्स्ऐप

  • Website

    वेबसाइट

    www.tmf.co.in (मौजूदा ग्राहक यूजर आईडी और पासवर्ड के साथ लॉगिंग के बाद शिकायत दर्ज कर सकते हैं)

  • Branches

    शाखाएँ

    सोमवार - शुक्रवार सुबह 10 से शाम 5 बजे तक
    शनिवार सुबह 10 - दोपहर 2 बजे
    (2nd शनिवार को छोड़कर)

  • If the Complaint is unresolved within 10 Days

    यदि शिकायत का समाधान 10 दिन के भीतर नहीं होता है

    कृपया अपनी शिकायत संख्या के साथ हमारे ग्राहक सेवा शिकायत निवारण अधिकारी, श्री मलिक शेख से 022-6181-5665 पर संपर्क करें या GRO@tmf.co.in पर ईमेल करें।

  • Write to Customer Care Department

    ग्राहक सेवा विभाग को लिखें

    टाटा कैपिटल लिमिटेड
    दूसरी मंजिल, ए विंग,
    आई थिंक टेक्नो कैंपस,
    ऑफ पोखरण रोड नंबर 2, ठाणे (पश्चिम),
    महाराष्ट्र 400 601।

  • ऋण विवरण

    ईमेल

    शिकायत संदर्भ संख्या

    शिकायत विवरण

  • If the complaint is unresolved within 30 days

    यदि 30 दिनों के भीतर शिकायत का समाधान नहीं होता है

    आप लोकपाल कार्यालय में अपील कर सकते हैं।

  • The Reserve Bank of India

    भारतीय रिजर्व बैंक

    केंद्रीकृत रसीद एवं प्रसंस्करण केंद्र। भारतीय रिज़र्व बैंक, चौथी मंजिल, सेक्टर 17, चंडीगढ़-160017

  • visit

    विजिट करें

    आरबीआई सीएमएस पोर्टल: https://cms.rbi.org.in
    या
    टोल फ्री नंबर 14448 पर कॉल करें।

शीर्ष पर ले जाएँ